25W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है Samsung Galaxy Note 10

1
SHARE

Jagran

Publish Date:Wed, 08 May 2019

Samsung ने अपनी फ्लैगशिप Galaxy S10 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। अब कंपनी का फोकस अपने अगले स्मार्टफोन Galaxy Note 10 पर है। रिपोर्ट्स के अनुसार, हैंडसेट साल की दूसरी छमाही में आ सकता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy Note 10 पावरफुल चार्जर के साथ आ सकता है। Galaxy Note 10 25W से ज्यादा की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट कर सकता है।

इसी के साथ, Samsung Galaxy A70, जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है, में 25W स्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। Ice Universe टिपस्टर के अनुसार, अब कंपनी अपने नोट सीरीज के लिए इससे भी फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी पर काम कर रही है। Ice Universe टिपस्टर के अनुसार, ऐसा हो सकता है की Note 10 के बाद से बैटरी कैपेसिटी और चार्जिंग स्पीड Samsung की कमजोरी ना रहे। Note 10 के चार्जिंग स्पेक्स आने के बाद लोग इससे खुश ही होंगे, दुखी है।

अनुमान लगाया जा रहा है की Samsung अपनी Note सीरीज में 50W फास्ट चार्जिंग लेकर आ सकती है। यह पहले Oppo Find X Lambhorgini special edition में देखा जा चुका है। इसके अलावा, फोन में 4500mAh की बैटरी भी देखने को मिल सकती है। अगर यह सच होता है तो लोगों को Galaxy S10 लाइन-अप से काफी बड़ा अपग्रेड देखने को मिलेगा।

इसके अलावा, Galaxy Note 10 के रियर पर क्वैड-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इससे पहले आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy Note 10 के 4 अलग-अलग मॉडल, अलग डिस्प्ले साइज के साथ आ सकते हैं।