ICC World Cup 2019 England Playing XI: बांग्लादेश को उलटफेर से रोकने के लिए ऐसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है इंग्लैंड

6
SHARE

Jagran

Publish Date:Sat, 08 Jun 2019

विश्व कप में शनिवार को इंग्लैंड का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। यह मैच दोपहर तीन बजे से कॉर्डिफ में खेला जाएगा। एक ओर जहां बांग्लादेश उत्साह से लबरेज है, तो दूसरी ओर इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान से मिली हार से उबरना चाहेगी। बांग्लादेश एक बार फिर उलटफेर करने की कोशिश करेगी। वहीं, इंग्लैंड की टीम जीत के साथ वापस पटरी पर आना चाहेगी।

बांग्लादेश के बल्लेबाज फॉर्म हैं। सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफ़िकुर रहीम और मशरफे मोर्तज़ा के बल्ले से रन निकाला है। इंग्लैंड के सामने सबसे बड़ी चुनौती बांग्लादेश को सस्ते में समेटना होगा। वहीं, बांग्लादेशी गेंदबाज भी अच्छी बॉलिंग का प्रदर्शन कर रहे हैं। इंग्लैंड की तेज पिच पर बांग्लादेशी गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी। वह इंग्लैंड के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं।

इंग्लैंड की टीम को उनकी घरेलू मैदान पर रोक पाना मुश्किल है। विश्व कप के पहले मैच इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका का सफाया किया था। हालांकि, पाकिस्तान से मिली हार के बाद टीम थोड़े-से दबाव में होगी। ऐसी स्थिति में भी टीम में बदलाव की संभावना कम ही नजर आती है। आइए जानते हैं कि किन प्लेयर्स को बांग्लादेश के खिलाफ मौका मिल सकता है।

ICC World Cup 2019 Team England

बल्लेबाज

इयोन मॉर्गन (कप्तान)

जेम्स विन्स

जेसन रॉय

जो रूट

गेंदबाज

आदिल राशिद

क्रिस वोक्स

जोफ़्रा आर्चर

लियाम प्लंकेट

मार्क वुड

ऑल-राउंडर

बेन स्टोक्स

लियाम डॉसन

मोईन अली

टॉम कुर्रन

विकेटकीपर

जॉनी बेयर्सटो

जोस बटलर

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन:
जेसन रॉय, जेसन रॉय, जॉनी बेयर्सटो, इयोन मॉर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, जोस बटलर, मोईन अली, मोईन अली, क्रिस वोक्स, जोफ़्रा आर्चर, मार्क वुड